चोरी की घटना से लोगों में दहशत,चोरों को नहीं रहा असन्दरा पुलिस का कोई खौफ

न्यूज 22 इंडिया
सिद्धौर बाराबंकी
असंद्रा थाना क्षेत्र में बीती रात एक दुकान का शटर उठाकर चोर 50 टायर उठा ले गए।सूचना पर एएसपी बाराबंकी ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक छानबीन की।

कोतवाली हैदरगढ़ क्षेत्र के संतोषपुर गांव निवासी अनिल कुमार यादव की असंद्रा थाना क्षेत्र के जलालपुर मोड़ पर दो पहिया और चार पहिया वाहनों के टायर की दुकान है।

बीती रात दुकान का शटर तोड़कर अज्ञात लोग दुकान के भीतर दाखिल हो गए और अंदर रखे मोटरसाइकिल और कार के 50 टायर उठा ले गए।चोरी गए टायरों की कीमत करीब 80 हजार रुपए बताई जा रही है।

शनिवार सुबह घटना की सूचना पाकर पीड़ित अपनी दुकान पर पहुंचा और पुलिस को इसकी जानकारी दी।सूचना पर असंद्रा थानाध्यक्ष नितीश श्रीवास्तव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

इसी बीच अपर पुलिस अधीक्षक बाराबंकी मनोज कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंचे और घटना का शीघ्र खुलासा करने का निर्देश दिया।विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम भी मौके पर पहुंची।

इस संबंध में असंद्रा थानाध्यक्ष नितीश श्रीवास्तव का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।घटना का जल्द ही खुलासा होगा। एक अन्य घटना में चोर सड़क किनारे खड़े ट्रक की बैटरी और डीजल निकाल ले गए।

थाना क्षेत्र के मोतिकपुर गांव निवासी फकरे आलम का ट्रक बीती रात गांव के बाहर सड़क किनारे खड़ा था।रात में अज्ञात लोग ट्रक की दो बड़ी बैटरियां और टंकी से करीब तीन सौ लीटर डीजल निकाल ले गए, पीड़ित को सुबह जानकारी होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
रिपोर्ट-रणविजय सिंह

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: