अज्ञात चोरों ने दो सर्राफा दुकानों का ताला तोड़कर किया हाथ साफ

न्यूज 22 इंडिया
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी
दो सर्राफा दुकानों पर अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़कर अंदर घुस कर काउंटर में रखे जेवर व पैसे उठा ले गए।

गनीमत रही कि चोर तिजोरी का ताला नहीं तोड़ पाए। सीसीटीवी कैमरे की मशीन भी चोर उठा ले गए ।शिकायत पर कोतवाली बदोसराय पुलिस ने जांच पड़ताल जुट गई।थानाध्यक्ष ने विधिवत जांच के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच करवा रहे हैं।

थाना कोतवाली बदोसराय क्षेत्र के मरकामऊ चौराहे पर बीती रात बाजपाई ज्वेलर्स व मनीष ज्वेलर्स की दुकान के शटर व तोड़ ताला तोड़कर हजारों रुपए का सोने चांदी का सामान उठा ले गए।

सोमवार की सुबह करीब 9 बजे मनीष निवासी बदोसराय अपनी दुकान खोलने जब पहुंचे तो उनके दुकान शटर का ताला टूटा पड़ा था।शटर उठाने पर काउंटर में रखे चांदी व गीलट के जेवर तथा कुछ पैसे नही थे।

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच पड़ताल कर लौट आई। थोड़ी ही देर बाद बाराबंकी शहर मोहल्ला सत्यप्रेमी नगर

निवासी कन्हैया अपनी बाजपाई ज्वेलर्स की दुकान खोलने पहुंचे तो उनकी दुकान के सामने दो तखत खड़े दिखाई पड़े दुकान के पास पहुंचने पर कन्हैया को दुकान के चैनर व शटर के ताला टूटे मिले।

शटर उठा कर देखा तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। तिजोरी तोड़ने के लिए पूरा प्रयास किया गया। दुकान में लगें सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ कर मशीन उठा ले गए।

जिसकी जानकारी पीआरवी 112 पुलिस को दी।मौके पर कोतवाली प्रभारी अमित मिश्रा भी पहुंचे जिन्होंने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच में जुट गए।
रिपोर्ट-ललित यादव

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: