गौशाला में देख रेख के अभाव में दम तोड़ रहे हैं बेजुबान जानवर

न्यूज 22 इंडिया
निंदूरा बाराबंकी
विकास खण्ड निन्दूरा क्षेत्र में ब्लॉक के अधिकारियों की लापरवाही के चलते बेजुबान जानवरों की मौते हो रही हैं अधिकारी जान कर भी अनजान बने बैठे है।

विकास खण्ड निन्दूरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत अमरसण्डा स्थित गौशाला में कई दर्जन बेजुबान जानवर रहते हैं इधर एक महीने में कई बेजुबान जानवरों की मौत हो चुकी है लेकिन ब्लॉक के अधिकारी बेजुबान जानवरों की मौत से अनजान बने हुए हैं।

अमरसण्डा गौशाला में सोमवार को दो मवेशियों की देख-रेख के अभाव में मौत हो गई लेकिन ब्लॉक के कर्मचारियों द्वारा मौत का खेल उजागर ना हो इसके लिए चुपचाप गाड़ी मंगा कर उसको ठिकाने लगा देते हैं।

जिससे किसी को पता ना चले ग्रामीणों की मदद से अधिकारियों की लापरवाही की पोल खुल गई गौशाला में जानवरों को नहीं मिल रहा पेट भर भोजन जिसके चलते हो रही है बेजुबान जानवरों की मौत जिम्मेदार अधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

गौशाला में ना तो गेट पर बोर्ड लगाया गया है और ना ही मीडिया कर्मियों के जाने पर वहां के अंडरटेकर गेट खोलते हैं कहते हैं जाओ वीडियो साहब से लिखा कर लाओ तब अंदर प्रवेश करो वही इस संबंध में वीडियो संतोष सिंह से मृत मवेशियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया

कि अभी मैं बात करके बताता हूं इसके बाद कई बार उनके फोन पर संपर्क किया गया रिंग बजती रही लेकिन वीडियो साहब ने फोन नहीं उठाया।
रिपोर्ट-पुष्पेंद्र वर्मा

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: