स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन

न्यूज 22 इंडिया
निंदूरा बाराबंकी
विकास खंड क्षेत्र के बजगहनी में शुक्रवार को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। आयोजित स्वास्थ्य शिविर मे करीब 150 मरीजों की जांच कर दवा दी गई। शिविर की लोगों ने खूब सराहना की।

लखनऊ जनपद स्थित शिवा हास्पिटल डॉ शहाबुद्दीन ने शुक्रवार को बजगहनी कस्बे में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की। इस दौरान अधिकतर बुखार, ब्लड प्रेशर, उल्टी-दस्त आदि बीमारियों से पीड़ित मरीज अपनी जांच कराने व दवा लेने आए।

मरीजों की जांच कर रहे चिकित्सक डा. शहाबुद्दीन ने बताया कि इस समय बीमारियों से बचने के लिए सभी को सावधानी रखने की आवश्यकता है। इस मौसम में सफाई का विशेष ध्यान रखें। ताजे भोजन के अलावा पानी उबाल कर सेवन करें।

बच्चों को बीमारी से बचाने के लिए उन्हें फास्ट फूड से दूर रखें। जांच कराने पहुंचे अमरपाल ने नि:शुल्क शिविर के इस कार्यक्रम की सराहना की। योग्य चिकित्सकों के कारण मरीज को जहां सही बीमारी का पता लगता है।

शिव हॉस्पिटल के डायरेक्टर शोभित तिवारी ने बताया है कि स्वास्थ्य सेवा के माध्यम से आजीवन समाज की सेवा करने का संकल्प हमारे शिव हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर, एव सहयोगी स्टाफ एन एम प्रिया भारती, सुजीत,राज करन ने मिलकर संकल्प लिया है।

इस मौके पर मोहित तिवारी,रणजीत यादव, प्रधान जय देवी, महेश कश्यप,सत्यनारायण शुक्ला, आदि लोग उपस्थित रहे।
रिपोर्ट-पुष्पेंद्र वर्मा

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: