सिद्धौर के पूरे मक्का वार्ड से सभासद पद की महिला प्रत्याशी नेहा परवीन का जलवा हुआ कायम

न्यूज 22 इंडिया
सिद्धौर बाराबंकी
नगर निकायों की वार्ड आरक्षण सूची जारी होते ही नगर पंचायत सिद्धौर के सभी वार्डों में अपनी अपनी बारी का इंतजार कर रहे प्रत्याशियों में सभासद के पद पर दौड़ लग गई है।

स भी सभासद पद के लिए प्रत्याशी अपनी-अपनी ताल जनता के बीच ठोक रहे हैं इसी दौड़ में शामिल महिला प्रत्याशी नेहा परवीन जो कि समाजसेवी व पत्रकार मो० हसन की भाभी हैं जो नगर पंचायत सिद्धौर के पूरे मक्का वार्ड सभासद पद पर जनता के प्यार और सहयोग से लड़ने जा रहे हैं।

समाज के प्रति कुछ कर दिखाने का हौसला रखने वालों के पीछे उनके चाहने वाले प्रशंसकों की फौज का होना तो लाजमी है ऐसे ही प्रशंसा के पात्र बन रहे मो०हसन जनता हितैषी बनकर समाज में उभरे हैं जिनके चर्चे आम हुए हैं।

सिद्धौर कस्बे के मोहल्ला पूरे मक्का मोहल्ला साधु मियां कटरा निवासी मो०हसन वैसे तो कई सालों से गरीब कमजोर असहाय के बीच अपना अधिकतम समय बिताने के साथ लोगों को न्याय दिलाने तथा आर्थिक रूप से भी जरूरतमंदों की मदद करने के प्रति रुचिवान रहे हैं।

मो०हसन जनता के प्रतिनिधित्व करने का हौसला भी रखते हैं। इस संबंध में मो.हसन का कहना है कि जनता के प्रति मेरा लगाव एवं उनके उत्थान की सोच तो मेरे स्वभाव में है लेकिन यदि जनता का सहयोग मिला तो नगर पंचायत सिद्धौर के पूरे मक्का वार्ड में सभासद बने तो वार्ड के विकास को नई दिशा देने का अरमान है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: