सपा सरकार में तीर्थ स्थल लोधेश्वर महादेवा का हुआ है विकास- किदवई

न्यूज 22 इंडिया
रामनगर बाराबंकी
नगर पंचायत रामनगर में सपा विधायक एवं पूर्व मंत्री हाजी फरीद महफूज किदवई की उपस्थिति में चेयरमैन प्रत्याशी महमूद सिद्दीकी के आवास पर पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इस मौके पर पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए।

विधायक श्री किदवई ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं महादेवा क्षेत्र से विधायक हूं सपा सरकार में महादेवा तीर्थ स्थल का जितना विकास हुआ किसी अन्य सरकार में नहीं हुआ पहली बार जब मैं विधायक बना तो अभरन तालाब रैन बसेरा एवं सीढ़ियों का निर्माण कराया अरविंद सिंह गोप जब रामनगर क्षेत्र से विधायक और मंत्री बने तो उन्होंने गेस्ट हाउस और ऑडिटोरियम का निर्माण कराया।

अब मैंने पर्यटन मंत्रालय को पत्र लिखकर महादेवा में करीब छः सौ मीटर टीन शेड का निर्माण कराए जाने की मांग की है जिससे शिव भक्तों को बारिश और धूप से दिक्कतें न हो। हेतमापुर मंदिर के लिए पुल और सड़क बन रही है।

रामचरितमानस दुनिया का सबसे पवित्र ग्रंथ है स्वामी प्रसाद मौर्य को उस पर टिप्पणी करने का कोई हक नहीं उनका बयान बहुत ही अशोभनीय है मैं उनके बयान की निंदा करता हूं।

सपा विधायक श्री किदवई ने कहा कि अधिकारियों के द्वारा मुझे सरकारी कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जाता था जिस पर मैंने विधानसभा में सवाल किया तब जिलाधिकारी ने विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों को बुलाकर फटकार लगाई तो बुलाना शुरू किया था और अब फिर नहीं बुला रहे हैं।

पत्रकारों से अपील करते हुए पूर्व मंत्री हाजी फरीद महफूज किदवई ने कहा कि जो सच हो आप लोग जरूर लिखें क्योंकि पत्रकारिता लोकतंत्र की मूल जड़ है भारत के प्रजातंत्र की तारीफ पूरी दुनिया में होती थी वर्तमान सरकार सच कहना अपराध हो गया।

अपना मुल्क दुनिया में सबसे बेहतरीन माना जाता था। सभी धर्म और सभी भाषा के लोग अपने मुल्क में मौजूद हैं इसीलिए देश को धर्मगुरु कहा जाता था लेकिन वर्तमान समय में हालात बहुत खराब है वोट के लालच में नेताओं ने सब गड़बड़ कर दिया जिसको जिसमें फायदा दिखाई देता है वही करता है ऐसे में कलम कारों की जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है ।

विधायक ने कहा कि रामनगर में भाजपा के जो लोग चेयरमैन का टिकट मांग रहे हैं उनके बैनर पोस्टर से नेताओं का फोटो गायब है। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख राजन सिंह चेयरमैन प्रत्याशी महमूद सिद्दीकी विधायक प्रतिनिधि लल्लन वर्मा बी डी खान

एडवोकेट मोहम्मद कासिम खान एडवोकेट डॉ सगीर अहमद डॉ सलीम अहमद शकील महाजन कफील इदरीसी रियाज अहमद मास्टर सरवर वेग सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।
रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: