ग्राहक सेवा केंद्र लेनदेन संबंधी सभी सुविधाओं के लिए मील का पत्थर साबित हो रहे हैं-शाखा प्रबंधक

न्यूज 22 इंडिया
रामनगर बाराबंकी।
कस्बा रामनगर में ग्राहक सेवा केंद्र का उद्घाटन मुख्य अतिथि स्टेट बैंक शाखा रामनगर के प्रबंधक तरुण कुमार सिंह एवं वशिष्ठ अतिथि पूर्व चेयरमैन रामशरण पाठक ने संयुक्त रूप से फीता काटकर केंद्र का शुभारंभ किया।

मुख्य अतिथि श्री सिंह ने कहा कि ग्राहक सेवा केंद्र पर बैंक मित्र के माध्यम से बैंक उपभोक्ता आधार कार्ड से 30 हजार रुपए तक तथा सीआईएफ से 20 हजार रुपए तक का लेनदेन कर सकते हैं।

यहां पर बैंक खाता भी खोलें जाते हैं विशिष्ट अतिथि नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन रामचरण पाठक ने कहा की ग्राहक सेवा केंद्र खुल जाने से अब छोटी मोटी रकम की लेनदेन के लिए उपभोक्ताओं को बैंक के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे।

आज भारतीय स्टेट बैंक ग्राहक सेवा केंद्र बैंक उपभोक्ताओं के लेनदेन संबंधी सभी सुविधाओं के लिए मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। स्टेट बैंक के पूर्व एजीएम बीके श्रीवास्तव ने कहा कि बैंक मित्र दीपू यादव पूरी लगन व ईमानदारी के साथ कार्य कर जनमानस में अपनी पैठ बनाए तथा बैंक को मजबूती प्रदान करें।

इस मौके पर सीएससी के जिला प्रबंधक रवि वर्मा रविकांत पांडे सत्यदेव शुक्ला अनंतराम यादव योगेंद्र कुमार मिश्रा राम कैलाश यादव पप्पू शुक्ला सहित भारी संख्या में नगर के संभ्रांत जन मौजूद रहे।
रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: