अभी तो ऐ झांकी है, पिक्चर अभी बाकी है: केशव मौर्य

न्यूज 22 इंडिया
फतेहपुर बाराबंकी
जन चौपाल में लोगों से रूबरू होनें पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नें लोगों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर चुन-चुनकर कई बड़े हमले किए. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा “जो भ्रष्टाचार करेगा वो जेल जायेगा.

विपक्षी तिलमिला गए हैं. वो कहते है हम विपक्ष में हैं, हम पर छापा पड़ रहा है।

विदित हो कि शुक्रवार को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बाराबंकी पहुंचे. जहां निंदूरा ब्लाक के बसारा ग्राम पंचायत में आयोजित जनचौपाल में वो शामिल होकर करोडों की परियोजनाओं का लोकार्पण कर स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को चेक वितरित की.

डिप्टी सीएम के मंच पर पहुंचते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मलाओं से जोरदार स्वागत किया.

इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोगों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर चुन-चुनकर कई बड़े हमले किए. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्ष को घेरते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा “जो भ्रष्टाचार करेगा वो जेल जायेगा.

विपक्षी तिलमिला गए हैं. वो कहते है हम विपक्ष में हैं, हमपर छापा पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि लोगो के यहां सोने-चांदी कि सिल्लीयां रखी हैं. पंडाल से भी ज्यादा नोट भरे रखे है और जब छापा पड़ता है तो कहते हैं हम विपक्ष में हैं,

हमारे यहां छापा नहीं पड़ना चाहिए. डिप्टी सीएम ने प्रदेश की कानुन व्यवस्था को लेकर भी कई बड़े बयान दिए. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों की हितैषी है. किसी गरीब का गलती से कब्जा है तो उसके लिए वैकल्पिक व्यवस्था करके कब्जे को खाली कराना हमारी कार्यप्रणाली का हिस्सा है.

लेकिन अगर कोई भूमाफिया ने कब्जा किया है तो उसपर सीधे कार्यवाही कर कब्जे को खाली कराना भी हम जानते हैं.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भू-माफियाओं को सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि गौचर भूमि और चकरोड पर अगर किसी ने कब्जा किया है तो खाली कर दे, वरना उसे खाली कराने का काम सरकारी स्तर पर करना पड़ेगा.।

इस अवसर राज्य मंत्री सतीश चन्द्र शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा,

हैदरगण विधायक दिनेश रावत, एमएलसी अंगद सिंह, जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश, शील रत्न मिहिर समेत हजारों की संख्या में पार्टी के नेता व ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

रिपोर्ट-सचिन कुमार

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: