कच्चे कुएं की सफाई करते समय व्यक्ति पर गिरा मलबा हुई मौत

न्यूज 22 इंडिया
बनीकोडर बाराबंकी
खेत में कच्ची कुएं कि सफाई करते समय ऊपर से गिरे मलबे मैं दबकर किसान की दर्दनाक मौत हो गई ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की सूचना पर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जेसीबी मशीन से खुदाई करवाकर मलबे में दबे अधेड़ को बाहर निकालकर सीएचसी रामसनेहीघाट भेजा,

जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना असन्दरा क्षेत्र के दिलावलपुर मजरे रसूलपुर गांव निवासी करीब 50 वर्ष पांचू राम रावत पुत्र बहादुर राम बुधवार की सुबह सरोहा ग्राम पंचायत रसूलपुर में अपने खेत में कच्ची कुए की सफाई कर रहा था उसी समय ऊपर से कुए का मलबा उसके ऊपर गिर गया जिससे वह मलबे में बुरी तरह से दब गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे रसूलपुर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम सुरेश गुप्ता ने पूरे घटना की जानकारी अधिकारियों को दी, सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक रामसनेहीघाट हर्षित चौहान ने फायर ब्रिगेड को सूचित करते हुए तत्काल मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया।

इस बीच सैकड़ों ग्रामीणों का जमावड़ा घटना स्थल पर लग गया, कुछ ही समय में दमकल विभाग के प्रभारी प्रदीप कुमार मिश्रा अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।मलबे में दबे अधेड़ को निकालने के प्रयास नाकाम होते देख तत्काल ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम सुरेश गुप्ता व पुलिस ने मौके पर जेसीबी मशीन को बुलाया।

जिससे खुदाई करते हुए करीब 2 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद मलबे में दबे अधेड़ को बाहर निकाला गया तथा तत्काल इमरजेंसी एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट भेजा गया जहां पर डॉ मनोज आर्या ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद के परिजनों में कोहराम मचा हुआ।

रिपोर्ट-भक्तिमान पांडेय

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: