दबंगों ने व्यक्ति को बेरहमी से पीटा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

न्यूज 22 इंडिया
फतेहपुर बाराबंकी
जनपद में दबंग अभी भी कितने बेखौफ है इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ दबंग एक व्यक्ति को बेरहमी से लात-घुसा और चप्पलों से पीट रहे हैं।

दबंगों की पिटाई से व्यक्ति घायल होकर जमीन पर पड़ा है लेकिन दबंग फिर भी उस पर कहर बरपा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मार खा रहे व्यक्ति ने इन दबंगों से 25 सौ रुपये लिए थे।

व्यक्ति ने इन दबंगों को एक हजार रुपए वापस कर दिए थे 15 सौ रुपये वह अभी नहीं दे पा रहा था। 15 सौ रुपये नहीं दे पाने से दबंग इतना नाराज हुए कि उसकी सरेआम बेरहमी से घंटों पिटाई की।

वहीं दबंगों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबंगों पर मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश कर रही है। मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बंकी कस्बे का है।

बंकी कस्बे के रहने वाले अधेड़ व्यक्ति सनी कुमार ने 6 महीना पहले बंकी के ही रहने वाले एक शख्श से 25 सौ रुपये लिए थे। कुछ दिन बाद सनी कुमार ने उस व्यक्ति को एक हजार रुपये वापस कर दिए थे।

बताया जा रहा है कि स्थिति खराब होने के चलते बाकी बचा 15 सौ रुपया सनी कुमार अभी नहीं लौटा पा रहा था। पैसा न लौटाना पाने की वजह से दबंग नंदन यादव,विनोद यादव,गोलू यादव इतना नाराज हुए की इन्होंने सनी कुमार की सरेआम लात घुसो व चपल्लो से जमकर पिटाई कर दी।

नंदन यादव,विनोद यादव,गोलू यादव इन दबंगों का तांडव देख वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया। घटना के बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अधेड़ व्यक्ति सनी कुमार की यह दबंग कितनी बेरहमी से लात घुसा हुआ चप्पलों से पिटाई कर रहे हैं। पिटाई से व्यक्ति घायल जमीन पर गिरा पड़ा हुआ है

इसके बाद भी यह दबंग उस पर कहर बरपाते हुए चेहरे को लात और चप्पलों से पीट रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबंगों पर मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश कर रही है।

रिपोर्ट-सचिन कुमार

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: