उपजिलाधिकारी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामशरण पाठक एवं सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई

न्यूज 22 इंडिया
रामनगर बाराबंकी
आदर्श नगर पंचायत रामनगर में आयोजित भव्य शपथ समारोह में उप जिलाधिकारी रामनगर तान्या ने नवनिर्वाचित चेयरमैन रामशरण पाठक एवं सभासदों को पद एवं गोपनीयता शपथ दिलाई।

तथा सभी को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी लोग शासन की मंशा के अनुरूप नगर का विकास करें। शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित हनुमानगढ़ी अयोध्या धाम के महंत बाबा बलराम दास ने नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष एवं सभासदों को बधाई देते हुए कहा कि रामशरण पाठक ने हमेशा न्याय और अन्याय की लड़ाई लड़ी है जुर्म व भ्रष्टाचार के खिलाफ हमेशा इन्होंने संघर्ष किया है।

देश के प्रधानमंत्री मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की जीरो टॉलरेंस की नीति पर श्री पाठक का काम करने का जो संकल्प है उसे पूरा करने के लिए हनुमान जी महाराज ताकत दे यही ईश्वर से प्रार्थना है। अमरकंटक से पधारे महंत राम भूषण जी महाराज नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा की ।

इस मंच पर संतो की उपस्थिति मंगलता की सूचक है नगर का विकास और जनता की सेवा करने के लिए ईश्वर रामशरण पाठक को ताकत प्रदान करें।
शपथ ग्रहण करने के पश्चात नगर पंचायत अध्यक्ष रामशरण पाठक ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की जो योजनाएं जनपद में आएंगी वह सबसे पहले रामनगर में लागू होंगी और उसका लाभ नगर वासियों को मिलेगा।

जनता ने जो प्यार दिया उसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा किसी भी व्यक्ति के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा प्यार रूपी वोट के कर्ज को नगर के विकास के रूप में लौटाने का पूरा प्रयास करूंगा।

श्री पाठक ने आगे कहा कि इसके पहले भी मैं दो बार चेयरमैन रहा हूं मेरे ऊपर आम जनता का कोई भी व्यक्ति दस रुपए का आरोप लगा दे राजनीति से संयास ले लूंगा। मेरी यह ईमानदारी कुछ स्थानीय भाजपा नेताओं को पचती नहीं मैं भाजपा में था भाजपा में और रहूंगा लेकिन अब बेईमानों को पनपने नहीं दूंगा।

जो लोग भाजपा का मुखौटा पहनकर पार्टी को बेचने में बदनाम करने का काम कर रहे हैं वह सुधर जाएं वरना मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी से मिलकर उनकी हकीकत बताऊंगा।

नवनिर्वाचित चेयरमैन श्री पाठक ने उपस्थित जन समुदाय का आभार प्रकट करते हुए नवनिर्वाचित शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सब जनता के लिए मिलकर काम करेंगे हम सब का कर्तव्य भी है।

शपथ ग्रहण समारोह में विशिष्ट अतिथि बाबा बोध नारायण दास गोपाल दास जी महाराज भगवान नंद जी महाराज ज्योतिषाचार्य अखिलेश चंद्र पांडेय महंत बीपी दास ने भी अपने अपने विचार रखे इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य चंद्रदेव सिंह पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य छेदी सिंह पूर्व प्राचार्य वी वी सिंह

व्यापार मंडल के अध्यक्ष रविकांत पांडेय तेज प्रताप सिंह राहुल अवस्थी दिनेश सिंह शितला सिंह उमा नाथ शुक्ला हरीनाथ शुक्ला झब्बू तिवारी मनोज मिश्रा संतोष अवस्थी भूलन प्रधान प्रभात शुक्ला शिव प्रकाश अवस्थी वेद प्रकाश श्रीवास्तव राम कुमार सोनी कृष्ण मित्र शुक्ला हरिशंकर शुक्ला राहुल सिंह

पवन ओझा सनी मिश्रा सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।
उप जिला अधिकारी रामनगर तान्या ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को शपथ दिलाने के पश्चात नवनिर्वाचित सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जिसमें वार्ड संख्या 1 से राजकुमारी वार्ड संख्या 2 से उदय प्रताप

वार्ड संख्या 3 से रमेश वार्ड संख्या 4 से सुरेंद्र मोहन वार्ड संख्या 5 से मोहम्मद उस्मान वार्ड संख्या 6 से टिंकू वार्ड संख्या 7 से श्याम मोहन वार्ड संख्या 8 से मोहम्मद इसरार वार्ड संख्या 9 से इशरत जहां वार्ड संख्या 10 से वंदना जयसवाल वार्ड संख्या 11 से राजेश कुमार शुक्ला वार्ड संख्या 12 से नीलम मिश्रा

वार्ड संख्या 13 से सुबीना वार्ड संख्या 14 से केडी उर्फ कशफुत दुजा ने सामूहिक रूप से मंच पर शपथ ग्रहण किया सभी जनप्रतिनिधियों का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया।

रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: