नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष जगदीश गुप्ता व सभासदों को दिलाई गई सपथ

न्यूज 22 इंडिया
सिरौलीगौसपुर-बाराबंकी
नगर पंचायत कार्यालय टिकैतनगर मे नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष व सभासदों का भव्य शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मे आए प्रदेश के खाद्य एवं रशद राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा की उपस्थिति में उपजिलाधिकारी ने नव निर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष जगदीश प्रसाद गुप्ता व सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

टिकैतनगर पंचायत कार्यालय मे आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में उपजिलाधिकारी रामसनेहीघाट रामआसरे ने नव निर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष जगदीश प्रसाद गुप्ता तथा सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

मुख्य अतिथि के रूप मे आए प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने शपथ ग्रहण समारोह के उपरान्त कहा कि भाजपा सरकार टिकैतनगर के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेगी और प्रदेश व केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाएंगे।चेयरमैन जगदीश प्रसाद गुप्ता के साथ

टिकैतनगर के विकास के लिए कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और जनता से किए गए वायदे को पूरा करने मे चेयरमैन का सहयोग करते रहेंगे।सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि टिकैतनगर के विकास में वे जगदीश प्रसाद गुप्ता को हर संभव सहयोग प्रदान करेंगे।शपथ ग्रहण के दौरान टिकैतनगर के चेयरमैन जगदीश प्रसाद गुप्ता काफी भावुक दिखे।

शपथ ग्रहण के उपरान्त उन्होंने टिकैतनगर की जनता का धन्यवाद दिया और कहा कि जनता ने जो प्यार और सम्मान दिया है उसके वे सदैव ऋणी रहेगे और जनता के सुख-दुख में शामिल रहेगे।

साथ ही चेयरमैन जगदीश प्रसाद गुप्ता ने कहा मेरा पूरा टिकैतनगर अपना है यहां की जनता के वे ऋणी है और कार्यकर्ता उनका भगवान है।

शपथ ग्रहण समारोह में जनसैलाब सा उमड़ा हुआ था और जनता उत्साहित थी।

शपथ ग्रहण समारोह मे जिला अध्यक्ष शंशाक कुशमेश कमलाकान्त द्विवेदी ब्लाक प्रमुख रत्नेश सिंह मंटू पूर्व ब्लाक प्रमुख विवेक पाण्डेय लवलेश पंडित स्वतन्त्र सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: