सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट डालने वाला विशेष समुदाय के नवयुवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

न्यूज 22 इंडिया
रामनगर बाराबंकी
थाना क्षेत्र रामनगर अंतर्गत  विभिन्न स्थानों पर कानपुर की घटना को लेकर किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन ने जुम्मे की नमाज सकुशल अदा  करवाने के लिए रहा मुस्तैद।

विशेष समुदाय के एक नवयुवक ने अराजकता फैलाने वाली भ्रामक पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल किया था।मामले को संज्ञान में लेते हुए स्थानीय प्रशासन ने उसे गिरफ्तार  करने के पश्चात विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया।

प्राप्त विवरण के अनुसार मोहम्मद सुहैल अख्तर सलमानी पुत्र मोहम्मद शमीम निवासी कस्बा रामनगर एक के द्वारा  बृहस्पतिवार की देर शाम अराजकता फैलाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया था। स्थानीय पुलिस प्रशासन को मामले की जानकारी होते ही,रामनगर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह व उनकी पुलिस टीम के द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट डालने वाले विशेष समुदाय के नवयुवक को

शुक्रवार को गिरफ्तार कर उसके पास से एंड्राइड मोबाइल बरामद करते हुए,विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया। शुक्रवार को जुम्मे की नमाज हो जाने तक पुलिस प्रशासन क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था कायम करने को लेकर  विभिन्न स्थानों पर मुस्तैद रहा।

जिससे समूचे क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रही। स्थानीय प्रशासन की सूझबूझ के चलते क्षेत्र में शांति का माहौल बना रहा।  वही क्षेत्र से किसी प्रकार की अप्रिय घटना को लेकर सूचना नहीं मिली जिससे पुलिस प्रशासन ने चैन की सांस ली।
रिपोर्ट-विशाल अवस्थी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: