ग्राम प्रधान न होते हुए भी देशराज अध्यक्ष व बृजेश यादव बने प्रधान संघ के सचिव

न्यूज 22 इंडिया
फतेहपुर, बाराबंकी
विकासखंड फ़तेहपुर सभागार में ग्राम प्रधान संघ की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें देशराज वर्मा को प्रधान संघ का नया अध्यक्ष चुना गया।

अन्य पदाधिकारियों का भी चुनाव बैठक में उपस्थित प्रधानों की सहमति से हुआ।
ब्लॉक सभागार में हुई बैठक में पूर्व प्रधान संघ के अध्यक्ष बलराज यादव को जिला उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किये जाने के बाद नए अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों का चुनाव प्रधानों की सहमति से सम्पन्न हुआ,

जिसमें ग्राम पंचायत सिंगहा ग्राम प्रधान अनिल वर्मा के प्रतिनिधि देशराज को अध्यक्ष व ग्राम पंचायत जरखा की प्रधान किरन के प्रतिनिधि सुरेश यादव को उपाध्यक्ष, खैरा ग्राम पंचायत की प्रधान कृष्णावती के प्रतिनिधि बृजेश यादव को सचिव मनोनीत किया गया है,

आपको बता दें कि इस बार जो प्रधान संघ की कार्यकारिणी का गठन हुआ है इसमें मौजूदा प्रधानों को कार्यकारिणी में ना शामिल करके उनके प्रतिनिधियों को महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी दी गई है इसको लेकर कुछ ग्राम प्रधानों में नाराजगी भी देखने को मिल रही है।

कई ग्राम प्रधानों का कहना है, कि नई कार्यकारिणी का गठन मनमाने तरीके से किया गया है। जो लोग मौजूदा प्रधान हैं उनको जिम्मेदारी ना देकर माननीय के चहेतों को नई कार्यकारिणी में जगह दी गई है, जबकि वह लोग मौजूदा स्थिति में प्रधान भी नहीं है।
रिपोर्ट-सचिन कुमार

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: