बजरंग दल ने शौर्य जागरण यात्रा के संबंध आयोजित की पत्रकार वार्ता

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
बजरंग दल शौर्य जागरण यात्रा के संबंध में मंगलवार को जिले के प्रधान गेस्ट हाउस में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया।

पत्रकार वार्ता में विशेष रुप से जिलाध्यक्ष बृजेश वैश्य,जिला कार्याध्यक्ष दयाशंकर दीक्षित,जिला मंत्री राहुल कुमार वर्मा,बजरंग दल जिला संयोजक अखंड प्रताप सिंह ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया।

जिलाध्यक्ष ने बताया कि जिले की सीमा सफेदाबाद में यात्रा प्रवेश करेगी यात्रा का स्वागत सीमा पर ही बड़े धूमधाम से किया जाएगा।

साथ ही कुरौली,कलेक्ट्रेट मोड़,पटेल तिराहा,लखपेड़ाबाग,नाका सतरिख सहित कई स्थानों पर शौर्य जागरण यात्रा का भव्य स्वागत होगा और लगभग एक दर्जन स्थानों पर स्वागत द्वार बनाए जाएंगे।

शौर्य जागरण यात्रा सफेदाबाद से नगर अंदर होते हुए सभा स्थल जीआईसी ऑडिटोरियम पहुंचेगी। जहां पर विशाल हिंदू सभा का आयोजन होगा। पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए दया शंकर ने बताया कि प्रति घर से हिंदू युवा युवती निकलकर आएंगे और जनसभा में भाग लेंगे।

इसके लिए सूचना तंत्र लगा हुआ है और व्यक्तिगत निमंत्रण दिया जा रहा है।

एनजीओ स्वयं सेवी संगठन व्यक्तिगत प्रतिष्ठान समाज सेवी बंधु जनसेवक लोकसेवक सभी से आग्रह किया कि बैनर पोस्टर होल्डिंग लगवा कर हिंदू समाज को कार्यक्रम में आने का आवाहन करे।

बजरंग दल जिला संयोजक अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि जिले के नौकर प्रखंडो से उप यात्रा निकलकर आएगी जो मुख्य शौर्य जागरण यात्रा में शामिल होगी।

प्रत्येक प्रखंड से 200 मोटरसाइकिल आएंगी। जिले के सभी प्रखंडो से 1500 सौ मोटरसाइकिल लगभग तथा 80 चार पहिया वाहन शौर्य जागरण यात्रा का हिस्सा बन बनेंगी।

रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: