मंगल महोत्सव में दादी मां का होगा अलौकिक सिंगर छप्पन भोग फूलों की होली अखंड ज्योत भव्य शोभा यात्रा भजन संध्या गंगा आरती के होंगे कार्यक्रम

न्यूज 22 इंडिया
हैदरगढ़ बाराबंकी
नमो नारायणी मंगल महोत्सव की तैयारी जोरों पर 21 नवंबर को ग्रामांचलमहाविद्यालय में होगा कार्यक्रम कई प्रांत के लोग होंगे सम्मिलित यह जानकारी राजकुमार झुनझुनवाला ने दी।

श्री राणी सती दादी सेवा संस्थान हैदरगढ़ के अध्यक्ष राजकुमार झुनझुनवाला ने बताया कि सभी दादी मां के भक्तों के सहयोग से कई वर्षों से लगातार आंवला नवमी पर नमो नारायणी का मंगल महोत्सव होता चला रहा है।

इसी क्रम में इस बार भी आगामी 21 नवंबर दिन मंगलवार को विशेष उत्साह के साथ मनाया जा रहा है जिसकी तैयारियां जोरों पर सभी दादी भक्ति कर रहे हैं जिसकी रूपरेखा तय करने के लिए बैठक कई बार हो चुकी है।

उत्सव स्थल ग्रामांचल महाविद्यालय होगा श्री झुनझुनवाला ने यह भी बताया की आगामी 21 नवंबर को प्रातः 9:00 बजे से रामलीला कोठी से दादी मां की भव्य शोभा यात्रा निकल जाएगी जिसका समापन कार्यक्रम स्थल पर होगा उसके बाद अखंड ज्योति भजन कीर्तन कोलकाता से आए कलाकार आयुष त्रिपाठी एवं स्वाति अग्रवाल द्वारा किया जाएगा।

माता रानी का अलौकिक सिंगर वह झांकी के दर्शन किए जाएंगे फूलों की होली की झांकी दिखाई जाएगी वाराणसी से आए पंडितों द्वारा रात्रि 10:00 बजे गंगा आरती होगी।

शोभा यात्रा में इस बार नमो नारायणी की अलौकिक झांकी के दर्शन नागपुर से आ रहे शिव गर्जना बैंड बजे का भव्य प्रदर्शन होगा उन्होंने सभी दादी मां के भक्तों से कहा कि कार्यक्रम मे पहुंचकर शोभा यात्रा को सफल बनाएं व दादी मां का आशीर्वाद जरूर प्राप्त करें

रिपोर्ट-राकेश पाठक

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: