नगदी समेत कीमती जेवरों पर चोरों ने किया हाथ साफ

न्यूज 22 इंडिया
निंदूरा बाराबंकी
कुर्सी के ब्रहम्णी टोला निवासी संजीत कुमार सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात हैं। गुरुवार शाम को संजीत व उसका भतीजा शिवा अपने अपने परिवार के साथ बाराबंकी में एक रिलेशन में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम शामिल होने गए थे।

पीड़ितों की न मौजूदगी में चोरों ने मकान पर धावा बोल दिया। दरवाजे का ताला तोड़ चोर मकान के अंदर दाखिल हो गए। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी व बक्से का ताला तोड़ अंदर रखी पांच हजार की नकदी के साथ संजीत की पत्नी,पुत्री व सास के रखे लाखों के कीमती जेवरात चोरी कर ले गए।

चोरों ने इसके बाद शिवा के मकान को निशाना बनाया। चोर यहां भी दरवाजे का ताला तोड़ मकान में दाखिल हुए। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ करीब दस हजार की नकदी व लाखों की कीमती जेवरात चोरी कर ले गए।

देर रात करीब एक बजे विवाह समारोह से वापस लौटने पर मकान के ताले टूटे देखकर पीड़ितों के होश उड़ गए। चोरी की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर साक्ष्य एकत्र किए।

पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कुर्सी थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीश प्रसाद शुक्ला ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

चोरों की वारदातों का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस और एसओजी की टीम काम कर रही हैं। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट-पुष्पेंद्र कुमार वर्मा

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: