भाकियू धर्मेंद्र के जिलाध्यक्ष ने डीएम को सौंपा ज्ञापन,समस्याओं का निस्तारण न होने पर 25 दिसंबर से धरना प्रदर्शन की चेतावनी

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
संबंधित जिम्मेदारोंं की मनगढंत कहानी से असंतुष्ट भाकियू धर्मेन्द्र गुट के जिलाध्यक्ष मायाराम यादव ने जिलाधिकारी को सात बिंदुओं पर शिकायती पत्र देकर जांच एवं कार्य वाही की किए जाने कि मांग की है।

वही यह भी कहा है कि यदि मामले का निस्तारण न हुआ तो 25 दिसम्बर को बाराबंकी गन्ना कार्यालय में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

भाकियू जिलाध्यक्ष मायाराम यादव का कहना है कि आर्यावर्त ग्रामीण बैंक शाखा सूरजपुर के शाखा प्रबंधक द्वारा असंद्रा थाना क्षेत्र के दुल्लापुर गांव निवासी अनिल कुमार के घर जाकर पशुपालन योजना का लाभ देने की बात कहकर

तीन पत्रावलियों पर हस्ताक्षर बनवाकर पशुपालन योजना के तहत पंजीकरण कराने के लिए उक्त किसानों से धन उगाही करने का काम किया है।अनिल कुमार का कहना है कि हमारे व मां ऊषा सिंह के नाम मनमानी करते हुए केसीसी बना दी गई है।

जबकि एक पत्रावली समेत पैसा हड़प लिए है।इसके अलावा जिलाध्यक्ष श्री यादव ने दरिया बाद क्षेत्र के कुशफर निवासी सीता पति, ,व राम लखन, का भी अवैध रुप से बैंक से पैसा निकाल लिया गया। जैसे अनेको मामले है।

जिनके बारे में हुई शिकायत के बावजूद संबधित अधिकारियो ने अपनी जांच में गलत रिपोर्ट लगाकर सूचनाएं प्रेषित करने का काम किया है। जिसकी पुन: जांच एवं कार्यवाही किए जाने कि मांग को लेकर जिलाधिकारी को पत्र दिया गया है।

और यदि निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही न कि गयी। तो 25 दिसम्बर को हम लोग अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होगें।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: