सिलेंडर से लदे ट्रक ने कई लोगों को चोटिल कर पलटा, चालक हुआ चोटिल

न्यूज 22 इंडिया
जैदपुर बाराबंकी
शराब के नशे धुत सिलेंडर से भरे ट्रक के चालक द्वारा कस्बे के कई अन्य जगहों पर फिल्मी एक्शन में चलाते वसीनगर के विद्युत खम्भें को जोरदार टक्कर मारकर चूर चूर करते हुये खाई में पलट गया।

जिससे चालक गम्भीर रूप से चोटिल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोगों के सहयोग से चालक को निकालकर उपचार हेतु भेज जांच पड़ताल में जुट गयी है।

दरअसल जैदपुर कस्बा के वसीनगर स्थित नूर मोहम्मद इंटर कॉलेज के पास गुरूवार को लगभग चार बजे कोठी रोड की ओर से इंडियन रसोई गैस सिलेंडर लटे ट्रक यूपी 42 बीटी 0261का चालक नशे में धुत होकर सफदरगंज की तरह जाते समय चमरहिया के पास एक विकलांग ई रिक्शे को टक्कर मार छतिग्रस्त कर दिया।

जिससे विकलांग राजू को भी चोटें आयीं। किसी का ठेला टूटा तो किसी की साईकिल, कस्बे में तांडव मचाते हुये तेज रफतार में वसीनगर नूर मोहम्मद इंटर कालेज के पास लगे विद्युत के खम्भे में जोरदार टक्कर मार दी और रसोई गैस से भरा ट्क

रोड के बगल स्थित एक खाई में पलटने से अयोध्या जनपद के रौनाही क्षेत्र लहरापुर निवासी चालक राम सुंदर चौबे पुत्र कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

टक्कर इतनी तेज थी कि आसपास लगे चार खम्भे और तार टूट टूट बिखर गये। टक्कर की भयंकर आवाज सुनकर लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। बताते चलें कि पानी टंकी बाजार थाना चौराहे के पास भी इस चालक लापरवाही के करण तमाम लोग बाल बाल बचे।

और एक बड़ा हादसा टल गया। परन्तु विद्युत विभाग का काफी नुकशान हुआ है। जेई शमसुल लका ने बताया कि विद्युत सप्लाई को तत्काल बंद करने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

मौके पर पहुंची जैदपुर पुलिस टीम ने लोगों के सहयोग से चालक को निकालकर उपचार के लिये सीएचसी भेजकर मामले जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में कस्बा इंचार्ज अनिल कुमार पाण्डेय ने बताया वसीनगर में ट्रक पलटा है।

कुछ और लोगों का भी नुक़सान हुआ। एक विकलांग व कुछ और लोगों की तहरीर दी है। जांच पड़ताल शुरू कर दिया गया है।

रिपोर्ट-संदीप तिवारी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: