थाना प्रभारी पर विपक्षी को बचाने का पीड़ित ने लगाया आरोप

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-रणविजय सिंह
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
एक तरफ जहां बाराबंकी के नए नए पुलिस अधीक्षक ने जैसे ही बाराबंकी की कमान संभाली वैसे ही उन्होंने मीडिया के सामने आकर एक बयान जारी किया।

उन्होंने कहा कि स्थानीय थाना स्तर पर लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी तथा पुलिस और पब्लिक के बीच अच्छा संबंध होगा।

लेकिन पुलिस अधीक्षक के उक्त बयान बाराबंकी के कोठी थाना प्रभारी व दरोगा सुनील दत्त के ऊपर लागू नहीं होता, क्योंकि थाना प्रभारी व उपनिरीक्षक पर गंभीर आरोप लगे हैं।

कोठी थाना क्षेत्र नौबस्ता निवासी शिवकुमार के ऊपर कुछ दिन पूर्व कुछ बदमाशों ने बुरी तरह हमला करते हुए 11 सौ रुपए छीन कर फरार हो गए थे।

फिलहाल पीड़ित शिवकुमार ने राष्ट्रपति प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री डीजीपी, आईजी फैजाबाद रेंज समेत अन्य अधिकारियों को पत्र भेजकर कोठी थाना प्रभारी के ऊपर आरोप लगाया है।

शिवकुमार का आरोप हैं कि थाना प्रभारी ने विपक्षी के ऊपर कार्यवाही न करते हुए बचाने का काम किया है। थाना प्रभारी ने उसकी शिकायत नहीं ली और उसके बाद जब मीडिया में खबर प्रकाशित हुई तो थाना प्रभारी ने शिकायत पत्र देने की बात कही।

जब शिकायत पत्र देने गया तो उसके शिकायत पत्र बदला कर मामूली धाराओं में एनसीआर दर्ज कर दिया। थाना प्रभारी ने शिवकुमार को जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां दी।

कहा कि तुम को बदमाशों ने नहीं खुद दारू पीकर कहीं मोटरसाइकिल से गिर गए होंगे। भाग जाओ थाने से इन सब आरोपों के बाद पीड़ित शिव कुमार ने कोठी पुलिस से अपनी जान माल का खतरा भी बताया है।

बृहस्पतिवार को बाराबंकी के नए-नए पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद से मिलकर शिकायत पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर कार्यवाही करने की बात भी कही है।

तो वही इन सब आरोपों को थाना प्रभारी और हल्का दरोगा ने पूरी तरीके से निराधार बताया।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: