एबीवीपी के कार्यकर्ताओ ने मनाया स्थापना दिवस।

न्यूज 22 इंडिया

रिपोर्ट-सन्दीप तिवारी
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 73वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर अवध प्रांत के जिला बाराबंकी की नगर इकाई जैदपुर द्वारा  नगर में हर साल की भांति इस साल भी वृक्षारोपण का आयोजन किया गया तथा एक विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया ।

संगोष्ठी का आरंभ करते हुए जिला एसएफएस प्रमुख (नगर मंत्री) सलामुद्दीन मलिक ने बताया कि नगर में कार्यकर्ताओं द्वारा कुल 73 पेड़ जगह जगह पर रोपित किए गए है  विद्यार्थी परिषद को स्थापना काल से ही समसामयिक स्थिति पर देश हित में खड़ा रहने का दावा करते हुए कहा कि संक्रमण काल में भी लाखों छात्र युवा लगातार सेवा कार्य से जुड़े रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब जब देश पर कोई आपत्ति और विपत्ति आई है तो परिषद ने उसका डटकर सामना और मुकाबला किया है।

नगर सहमंत्री अजय गुप्ता  ने बताया कि एबीवीपी जिस प्रकार पिछले 72 वर्षो से राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के लक्ष्य से कार्यरत है इसी भांति हम सब मिलकर इसे आगे बढ़ाएंगे और हम सबके संघर्षों से ही हमारा लक्ष्य एक दिन पूर्ण होगा। इस शुभ अवसर पर जिला एसएफएस प्रमुख (नगर मंत्री) सलामुद्दीन मलिक,नगर सह मंत्री अजय गुप्ता,सुमित,वन्श,अनमोल,सलमान,राज,विकास,फरहान, अली हसन,और कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: