चोरों को पुलिस का नहीं रहा खौफ,एक ही घर में काटा तीन स्थानों पर नकब लाखों का सामान चोरी

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-रणविजय सिंह
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
जनपद के असंद्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात मकान की पिछली दीवार में नकब लगाकर घर में घुसे बेखौफ चोरों ने सोने चांदी के जेवरात समेत अन्य  सामान पर भी हाथ साफ किया।

पीड़ित को इसकी जानकारी सुबह होने पर हुई। इसकी शिकायत पुलिस से कर कार्यवाही की मांग की है।
असंद्रा थाना की सिद्धौर पुलिस चौकी क्षेत्र के जमलापुर गांव की है।

निवासी कमलेश पुत्र  भूल्लन के मकान की पिछली दीवार में नकब लगाकर घर के अंदर दाखिल हुए।बेखौफ चोरों ने अंदर कमरे में भी दो जगहों पर नकब लगाकर घर में रखी अटैची,बक्शा, आदि का ताला की कुंडी उखाड़ कर अटैची और बक्से में रखा सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

घटना से पीड़ित काफी परेशान हैं। क्षेत्र में सक्रिय चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में जरा भी गुरेज नहीं कर रहे हैं।जिससे लोगों में भय का माहौल है। बताते हैं कि इस गांव में नवरात्रि पर्व पर मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की जाती है।

बुधवार की रात जवाबी कीर्तन का आयोजन किया गया था। पीड़ित के परिजन गांव में ही आयोजित जवाबी कीर्तन में गए थे। तभी चोरों ने घटना को अंजाम दिया।

इसकी जानकारी होने पर पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी और सुबह सिद्धौर पुलिस चौकी पर पहुंचकर लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

इस संबंध में सिद्धौर चौकी प्रभारी संजय वर्मा का कहना है कि ऐसी किसी घटना की मुझे कोई जानकारी नहीं है शिकायत मिलने पर पूरे प्रकरण की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: