असन्दरा कोतवाली के सिद्धौर चौकी अंतर्गत धड़ल्ले से खेला जा रहा है जुआं

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-रणविजय सिंह
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
कानून का भय दिखा आमजन पर रौब गांठने वाली जनपद के असन्द्रा थाना अंतर्गत सिद्धौर चौकी पुलिस को क्षेत्र में फलता-फूलता अवैध कारोबार नजर नहीं आ रहा है।

सूत्रों के मुताबिक एक सप्ताह  पूर्व से सिद्धौर कस्बा के विभिन्न स्थानों समेत क्षेत्र के गंवई गांवों में शूरु हुआ फड़ बिछाकर जुवें का खेल निरंतर चलता रहा है।लेकिन पुलिस ने जुवारियो को पकड़ना तो दूर वहां जाना तक मुनासिब नहीं समझा।

परिणाम स्वरुप बेधड़क जुवें का खेल होता रहा। जिसका अब भी होना बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस संरक्षण में हुए जूएं  के खेल में लाखों के वारे न्यारे हुए।

अब पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी। या इसे नजर अंदाज किया गया,यह तो वही जाने।परन्तु इस खेल में की पुलिस संलिप्तता चर्चाओं में है‌‌।फिलहाल एक तरफ  नवागत पुलिस अधीक्षक जहां अवैध कारोबारियों के प्रति सख्त हैं।

जानकारों की मानें तो क्षेत्र में आए दिन चोरी छिपे जुआ खेले जाते हैं, लेकिन दीपावली पर्व पर जुआ खेलने का ठेका पुलिस ने ही जुआरियों को दिया था।

सिद्धौर क्षेत्र में हुए जुवें के खेल में जुवारियो के प्रति बरती गयी लापरवाही स्वयं पुलिस की कार्यशैली पर सवालियां निशान लगा रही है।

जो तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। वही इस संबंध में सिद्धौर चौकी प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि क्षेत्र में जुआ खेले जाने की मुझे कोई जानकारी नहीं है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: