कार्यक्रम छोड़ भाजपा विधायक रामचंद्र यादव पहुंचे मृतिका के घर

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-भक्तिमान पांडेय
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
भाजपा विधायक राम चन्द्र यादव ने अपने सभी कार्यक्रम को छोड़कर मृतका के घर गढ़ी बठौली गांव पहुंचे।

ज्ञात हो कि विधानसभा क्षेत्र रुदौली अन्तर्गत जनपद बाराबंकी के गढी बठौली गांव की मृतका सोलह वर्षीय मंजू पुत्री हरिश्चंद्र वनराजा कीअन्त्येष्टि में सम्मिलित होने के लिए विधायक ने पीड़ित के घर पहुंच कर परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त कर सांत्वना दी तथा उनकी बात सुनी।

विधायक श्री यादव से बात चीत के दौरान पीड़ित परिवार ने 16 वर्षीय मंजू पुत्री स्व हरिश्चंद्र वनराजा की मौत को हत्या बताया है। पीड़ित परिवार में मृतका की विधवा मां सीतापति,भाई संजय,अनिल व लवकुश है।

विधायक ने पीड़ित परिवार की बात सुनकर तुरन्त ही बाराबंकी के एसपी से पीड़ित परिवार के संदेह पर घटना का शीघ्र खुलासा किये जाने हेतु तत्परता से कार्रवाई के संबंध में दूरभाष पर वार्ता की वहीं पुलिस को पी.एम. रिपोर्ट का इन्तजार है।

साथ ही कई संदिग्ध लोगों की गिरफ्तारी भी पुलिस द्वारा की गई है।

भाजपा विधायक ने बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह से दूर भाष पर वार्ता कर पीड़ित परिवार को अविलंब आर्थिक सहायता प्रदान कराने व गढ़ी बठौली गांव के वनराज समुदाय के परिवारों की आवासीय संकट को देखते हुए

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत  आवास आवंटन कर वनराजा समुदाय की अलग बस्ती बसाने तथा आवासीय पट्टा देने के लिए कहा है साथ ही मृतका के परिजन व वनराजा समाज को पूर्ण न्याय व हर सम्भव मदद का आश्वासन भी दिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: