किशोरी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा दो लोगों को भेजा गया जेल

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-रणविजय सिंह
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
जनपद के असंद्रा थाना पुलिस ने बीते दिनों हुए किशोरी हत्याकांड का बुधवार को खुलासा कर दिया ।अवैध संबंधों के चलते किशोरी के चाचा व फूफा ने ही बड़ी बेरहमी से गला दबाकर उसकी हत्या की थी ।

पुलिस ने मृतका के प्रेमी व उसके चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।मामले में फरार मृतका के फूफा की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है ।

जानकारी के अनुसार असंद्रा थाने से संबद्ध दिलावलपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के गढ़ी बठौली में बीते शनिवार की रात एक किशोरी अपनी झोपड़ी में सोने गई थी ।

अगले दिन रविवार को सुबह संदिग्ध हालातों में उसका शव झोपड़ी में मिला था।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि होने पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को काफी चौंकाने वाले तथ्य मिले ।साक्ष्य संकलन के बाद पुलिस ने मृतका के चाचा रामकिशोर पुत्र रामनरेश तथा गांव के ही सिराज पुत्र मुराद अली को धर दबोचा।

पूछताछ के दौरान सामने आया कि पास के तिराहे पर नाई की दुकान चलाने वाले गांव के ही सिराज के साथ मृतका के संबंध थे।बीते शनिवार की रात आहट मिलने पर मृतका की मां की नींद खुल गई।

सिराज को अपने घर में आपत्तिजनक अवस्था में देखकर उसने शोर मचा दिया।शोर मचाने पर सिराज भाग खड़ा हुआ।

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे मृतका के चाचा राम किशोर व फूफा लाल बहादुर ने आवेश में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस घटना में शामिल मृतका के फूफा की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: