न्याय पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

न्यूज 22 इंडिया
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी
विकास खंड सिरौलीगौसपुर में न्याय पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

न्याय पंचायत मेलरायगंज के मेलरायगंज विद्यालय एवं न्याय पंचायत मरकामऊ के कटका विद्यालय में माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।

कबड्डी, दौड़, खो खो, बैडमिंटन, ऊची कूद, गोला फेंक, लंबी कूद, वाली बाल इत्यादि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

कटका विद्यालय में ग्राम प्रधान द्वारा माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया।

न्याय पंचायत मेलरायगंज की प्रतियोगिता में जूनियर कबड्डी बालक वर्ग में यूपीएसखजुरिहा की टीम, बालिका वर्ग की कबड्डी में यूपीएस सिरौलीगौसपुर की टीम व 100 मीटर की दौड़ में यूपीएस खजुरिहा का छात्र चंदन रावत व 50 मीटर में सूफिया विजयी रहे।

न्याय पंचायत मरकामऊ में छात्र छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई एवं जूनियर वर्ग की कबड्डी में यू पी एस मरकामऊ की टीम विजयी रही।

नशा उन्मूलन हेतु प्रा०वि० लोधपुरवा के छात्रों द्वारा मनमोहक कार्यक्रम की प्रस्तुति की गई। इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार गुप्ता द्वारा खेलने कूदने का लो संकल्प, स्वस्थ रहने है यही विकल्प के मंत्र के साथ छात्रों को खेल कूद की प्राथमिकता के विषय पर प्रकाश डाला।

प्रतियोगिता में अभिषेक सिंह, मो० इरफान, रामगोपाल यादव, राजेश शुक्ल, बृजेश शुक्ल, मो० आरिफ, इंद्रेश यादव, आशुतोष वर्मा, आदर्श सिंह,अभिषेक तिवारी, रश्मि शुक्ल, मो० रिज़वान, संजय मिश्रा, सुबोध कुमार ,रीना कुमारी, राजनारायण इत्यादि शिक्षक व अनुदेशक उपस्थित रहे।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: