मौलाना तौकीर रजा की बहू ने थामा भाजपा का दामन,कहा- मुस्लिम महिलाएं भाजपा के साथ हैं

न्यूज 22 इंडिया
लखनऊ उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावी दंगल से पहले समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को तगड़ा झटका लगा है।इन पार्टियों के 21 बड़े नेता भगवा खेमे (भाजपा) में शामिल हुए हैं।

झुमका गिरने वाले बरेली के मौलाना तौकीर रजा की बहू निदा खान ने भी भगवा खेमे का दामन थाम लिया है।निदा भगवा खेमे का दामन थामने के बाद कहा कि मुस्लिम महिलाएं भाजपा के साथ हैं।

निदा के अलावा यूपी के पूर्व मंत्री और सपा नेता शिवचरण प्रजापति और सपा, बसपा व कांग्रेस के कई अन्य नेता भाजपा में शामिल हुए हैं।

इत्तेहाद-ए-मिल्लत परिषद के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खान की बहू निदा खान ने रविवार को लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। निदा तीन तलाक पीड़िता हैं।निदा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं बीजेपी में शामिल हुई हूं,

क्योंकि ये तीन तालक कानून लाई और सभी धर्मों की महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम किया।

निदा खान ने कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि जब वह घर की बहू बनीं और उनके साथ अन्याय हुआ तो तौकीर रजा ने आवाज नहीं उठाई,

लेकिन अब खुद को प्रियंका गांधी का बड़ा भाई बताकर उनके साथ खड़े रहने का दावा करते हैं। प्रियंका के ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारे का समर्थन करते हैं।

निदा ने तौकीर पर आरोप लगाया था कि वह अपनी घर की महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं। पढ़ने वाली लड़कियों को कॉलेज से उठवा लेते हैं और फिर प्रियंका गांधी का भाई बनकर उनके संरक्षक बनने की बात करते हैं।

हजरत बरेली शरीफ के मौलाना तौकीर रजा खान अक्सर विवादों में रहते हैं। तौकीर पहले बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों को शहीद करार दे दिया था,फिर एक टीवी न्यूज एंकर को धमकी दी थी।

इतना ही नहीं तौकीर की बहू निदा खान ने खुद उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियों के लिए तौकीर पर मामला दर्ज किया गया था। दो हफ्ते पहले ही तौकीर रजा कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: