होली खेलने निकले युवक का मिला शारदा सहायक नहर में शव

 

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
दोस्तो के संग होली खेलने निकले एक 25 वर्षीय युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव शारदा सहायक डबल नहर में तैरता मिला।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सफ़दरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बिरौली मजरे मुश्काबाद का निवासी हैं।

होली के दिन सफ़दरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बिरौली मजरे मुश्काबाद निवासी 25 वर्षीय जयकुमार पुत्र शोभाराम रावत गांव के ही अपने दोस्त राजू पुत्र मुकेश कुमार, पुष्पेंद्र पुत्र दिनेश कुमार के साथ अपनी मोटरसाइकिल से रंग खेलने के लिए निकले थे।

इसके बाद काफी देर तक घर वापस न आने पर जब जयकुमार के मोबाइल पर फोन किया गया तो उसके साथियों ने बताया कि हम लोग अपनी मौसी बेदी का पुरवा में है तथा जयकुमार शौच के लिए गया हुआ है।

इसके बाद घर वापस न लौटने पर शनिवार को जयकुमार के भाई पवन कुमार ने थाना सफ़दरगंज में गुमशुदगी दर्ज करायी थी। लापता युवक की तलाश में जुटे

परिजनों को शनिवार की देर शाम सिरौलीगौसपुर के निकट डबल नहर की दाई पटरी पर लावारिस हालात में मोटरसाइकिल पड़ी मिली। और आज लापता युवक का शव दरियाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम आइमा के निकट नहर में तैरता हुआ मिला।

पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।होली के दिन से लापता युवक के शव के शरीर पर चोट के कई जगहों पर निशान होने से प्रतीत होता था युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया था।

जिस जगह पर युवक का शव बरामद हुआ है उस गांव में मृतक के मामा का घर है तथा जानकारी पर पता चला है कि मृतक अपने साथी राजू व पुष्पेंद्र के साथ गांव आया था इसके बाद बेदी का पुरवा गांव चले गये थे।

मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। तथा जिस जगह से बाईक बरामद हुई है वहाँ से करीब 14 किमी0 दूर युवक का शव बरामद हुआ है जो गम्भीर विषय है।

लापता युवक का शव बरामद होने के बाद से पूरे गांव में हाहाकार मचा हुआ है तथा परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के एक 10 माह का पुत्र है जिसके सिर से पिता का साया उठ गया है।

शनिवार को जयकुमार के भाई पवन कुमार की तहरीर पर दर्ज गुमशुदगी में मृतक के साथी राजू एव पुष्पेंद्र को सफ़दरगंज पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: