दर्दनाक सड़क हादसे में इनोवा में लदी पाँच भेड़ो सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत

न्यूज 22 इंडिया
मसौली बाराबंकी
बुधवार की सुबह लखनऊ – अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम पल्हरी के निकट हुई इनोवा एव कन्टेनर के दर्दनाक हादसे में इनोवा में लदी पाँच भेड़ो सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद हाईवे पर मची अफरातफरी के कारण घण्टो राजमार्ग पर वाहनों का जाम लगा रहे।

मौके पर पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक , क्षेत्रधिकारी सदर सहित स्थानीय पुलिस ने कार में फंसे शवो को निकालकर शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

      सुबह करीब साढ़े छह बजे हाईवे पर उस समय दर्दनाक हादसा हुआ जब एक टोयटा इनोवा कार नम्बर यूपी 32 सी एन 0045 तेज रफ्तार से अयोध्या से लखनऊ की ओर जा रही थी कि पल्हरी गांव के निकट अचानक आवारा पशु के आ जाने से इनोवा कार असुंतलित होकर डिवाइडर पार करते हुए विपरीत दिशा में आ गयी तभी लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रहे।

कन्टेनर नम्बर आर जे 32 जी एल 7714 से जोरदार टक्कर होने से इनोवा कार के परख्च्चे उड़ गये और इनोवा कार में सवार शरीफ मंजिल हुसैनाबाद लखनऊ निवासी 28 वर्षीय साबिर उर्फ शबी हैदर पुत्र रईस हैदर, 33 वर्षीय सैय्यद आमिर रजा पुत्र नासिर रजा निवासी सुरैया मंजिल हुसैनाबाद लखनऊ , 38 वर्षीय अनीस मियाँ पुत्र नफीस मियाँ , 

33 वर्षीय मो0 हसन उर्फ टिंकू पुत्र जियाउल हसन निवासी झांखड़ बाग़ मुफ्तीगंज लखनऊ की मौके पर ही मौत हो गयी। इसके अलावा इनोवा कार में लदी 5 भेड़ो की भी मौत हो गयी।
सुबह सुबह तेज आवाज के साथ हुए हादसे के बाद हाईवे पर अफरातफरी मच गयी और ग्रामीण बचाव कार्य मे जुट गये परन्तु घटना के एक घण्टा तक स्थानीय पुलिस मौके पर नही पहुँची

जिससे लम्बा जाम लग गया। सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पांडेय, सीओ नवीन सिंह सहित मुकामी पुलिस ने कार में बुरी तरह से फंसे शवो को निकालकर परिजनों को सूचना देते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुबह करीब साढ़े छह बजे हुए हादसे की खबर जंगल मे लगी आग की तरह फैल गयी परन्तु सफदरगंज पुलिस के कानों तक हादसे की सूचना नही पहुँची जिसका ही कारण रहा कि पुलिस दुर्घटना के करीब एक घण्टे बाद मौके पर पहुँची और गाड़ी में बुरी तरह फंसे घायलों ने दम तोड़ दिया।
रिपोर्ट-विकास चौहान

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: