साप्ताहिक बंदी को लेकर बैठक हुई सम्पन्न

न्यूज 22 इंडिया
सूरतगंज बाराबंकी
नगर पंचायत बेलहरा में साप्ताहिक बंदी को लेकर फतेहपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष रवींद्र वर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक नगर पंचायत बेलहरा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय प्रांगण में आहूत की गई।

जिसमें व्यापार मंडल बेलहरा के गठन को भी लेकर चर्चा की गई। बैठक में पहुंचे सैकड़ों दुकानदार- व्यापारियों ने साप्ताहिक अवकाश के पक्ष में आवाज़ बुलंद की और पूर्ण रूप से बंदी का समर्थन किया। इस प्रकार नगर पंचायत बेलहरा में प्रत्येक शनिवार को साप्ताहिक अवकाश घोषित किया गया ।

जिसमें शनिवार को केवल आवश्यक सेवाओं के अलावा सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। इस मौके पर फ़तेहपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष रवींद्र वर्मा ने कहा कि प्रशासन का भी आदेश है कि नगर में एक साप्ताहिक बंदी आवश्यक है।

इसलिए आप लोगों को मिलजुल कर एक दूसरे का सहयोग करें यदि किसी प्रकार की कोई असुविधा होती है तो हम लोग आपके साथ हर समय खड़े हैं वही महामंत्री मोहम्मद वहीद ने कहा कि यदि कोई नियम का उलंघन करता है तो उसका ज़िम्मेदार वो स्वम् होगा उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने भी साप्ताहिक अवकाश के फ़ायदों पर चर्चा की गई।

इस मौके पर क़ासिम सिद्दीक़ी, फ़हीम ख़ाँ, शुभम सिंह,आलम,जुनेद,शुभम सोनी,राजू मोबाइल,आमिर,उदय जैन,सूरज सोनी,मेराजुल हसन,प्रमोद मौर्या, विनीत जैन,आज़ाद मोबाइल, चांद मियां,इमरान ख़ाँ सहित सैकड़ों दुकानदार व व्यापारी मौजूद रहे।
रिपोर्ट-सत्यवान पाल

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: