प्राइवेट नर्सिंग होम व अस्पतालों में अवैध वसूली को लेकर सौंपा गया ज्ञापन

न्यूज 22 इंडिया
सिरौलीगौसपुर बाराबंकी
क्षेत्र संचालित प्राइवेट नर्सिंग होम अस्पतालों में अवैध वसूली पर अंकुश लगाने के लिए राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष ने अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ उपजिलाधिकारी सिरौलीगौसपुर कार्यालय में तहसीलदार को ज्ञापन सौप कर जांच कराने की मांग किया।

मंगलवार को राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन प्रदेश उपाध्यक्ष शिवम तिवारी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ तहसील सिरौलीगौसपुर पहुंचे जहां पर उन्होंने तहसीलदार को एक ज्ञापन सौंपा।

जिसमें उन्होंने सिरौलीगौसपुर क्षेत्र के अंतर्गत संचालित प्राइवेट नर्सिंग होम अस्पताल की जांच करने एवं अस्पतालों की अवैध वसूली पर अंकुश लगाए जाने की मांग किया। ज्ञापन में उन्होंने लिखा कि कस्बा बदोसराय सहित अन्य जगहों पर प्राइवेट अस्पतालों की भरमार है।

यह अस्पताल नियम विरुद्ध संचालित हो रहे हैं प्राइवेट अस्पतालों में जमकर धन उगाही हो रही है।इलाज के नाम पर मरीजों की जिंदगी से छेड़छाड़ कर रहे हैं।खुलेआम संचालित अवैध अस्पताल स्वास्थ्य विभाग की सांठगांठ की पोल खोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि अवैध अस्पतालों के संचालन में स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार भी शामिल है।

जिसका राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन विरोध करता है। अस्पतालों की जांच व धन उगाही बंद करने की मांग करता है।ऐसा ना होने की दशा में किसान मजदूर संगठन धरना प्रदर्शन व आंदोलन के लिए बाध्य होगा। इस मौके पर अंशु कुमार राकेश यादव विवेक गुप्ता चंदू वारसी सहित दर्जनों कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।
रिपोर्ट-सचिन गुप्ता

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: