विद्युत करंट से छात्र की मौत से मचा कोहराम, विद्युत विभाग व विद्यालय की लापरवाही आई सामने

न्यूज 22 इंडिया
सूरतगंज, बाराबंकी
कालेज में कक्षा 6 के छात्र की विद्युत तार की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। विधुत तार स्कूल की बाउंड्री के अंदर कई महीनों से लटक रहा था, कालेज गया छात्र साइकिल स्टैंड में साइकिल खड़ी करने गया,

तभी विद्युत करेंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया जिससे छात्र की मौत हो गई। पूरी घटना में परिजनों ने विद्युत विभाग व विद्यालय की बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया।

बता दे की मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के जागृति इण्टर कॉलेज सूरतगंज में सुबह पवन कुमार प्रजापति पुत्र राजकुमार प्रजापति उम्र लगभग 12 वर्ष कक्षा 6 का छात्र है वह अपनी साइकिल खड़ी करने गया तभी उसकी साइकिल विधुत तार व पोल की चपेट में आ गई।

जिसे बिजली का जोरदार झटका लगा और वह छटपटाने लगा। यह देख कालेज के टीचर व अन्य छात्र मदद के लिए दौड़े। आनन फानन में किसी तरह से छात्र को विद्युत पोल से अलग किया गया। और निजी साधन से स्थानीय सीएचसी सूरतगंज ले गए जहां पर डाक्टरों ने गम्भीर हालात के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

छात्र की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मृतक छात्र दो भाई और दो बहने थी जिसमें से छात्र भाइयों और बहनों सबसे बड़ा था। वही छात्र की असमय मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।
रिपोर्ट-सत्यवान पाल

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: