अज्ञात लुटेरों ने ईंट भठ्ठा पर जमकर मचाया तांडव

न्यूज 22 इंडिया
रामनगर बाराबंकी
अज्ञात लुटेरों ने ईट भट्टे पर धावा बोलकर मुंशी व चौकीदार को मारपीट कर कमरे में बंद कर रखी करीब 1 लाख की नकदी व तीन मोबाइल फोन लूट कर हुए फरार ।

घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने गहन जांच-पड़ताल करते हुए,उपस्थित क्षेत्राधिकारी थाना प्रभारी को शीघ्र खुलासा करने की बात कही।

मौके पर पहुंची अपराध शाखा की टीम ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्राप्त विवरण के अनुसार थाना रामनगर अंतर्गत बांदा बहराइच हाईवे से चंद कदमों की दूरी पर स्थित ग्राम सिरौली कला के पास श्रीराम ब्रिक फील्ड पर

बीती रात अज्ञात लुटेरों ने पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे तोड़कर तथा विद्युत सप्लाई बाधित कर टीन के अंदर लेटे मुंशी गंगासागर पुत्र ईश्वरदीन व अंकित पुत्र हरिश्चंद्र तथा चौकीदार जयकरण पुत्र राजकुमार निवासी गण मुसईखेड़ा बछरावां जनपद रायबरेली को डंडो से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर

सभी लोगों के मोबाइल छीन कर एक कमरे में ले जाकर बाहर से बंद कर दिया। तथा दूसरे कमरे में रखी एक लाख की नगदी लूट कर फरार हो गए। काफी देर तक अंदर बंद घायल अवस्था में चीख-पुकार करते रहें सुबह करीब 5 बजे दूसरे ईट भट्ठा कर्मी ने इन लोगों को बाहर निकाला

घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस व 108 एंबुलेंस को सूचना दी सूचना पाते ही थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार वर्मा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी रामनगर भिजवाया प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर जयकरण व गंगासागर को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर गहनता से जांच पड़ताल करते हुए मौजूद पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉक्टर बीनू सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक को सख्त हिदायत देते हुए घटना शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए।

अपराध शाखा की टीमों के साथ वरिष्ठ उप निरीक्षक विष्णु कुमार शर्मा व उपनिरीक्षक श्री राम शुक्ला संजय सिंह निरंतर लगे हुए हैं इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लूटी हुई रकम के बारे में कुछ भी कह पाना संभव नहीं है क्योंकि इन लोगों का लेखा-जोखा व्यवस्थित नहीं है।

कर्मचारी मुंशी व भट्ठा मालिक की बातों से विरोधाभास आ रहा है।वहीं पर भट्ठा मालिक ने बताया कि करीब 1 लाख 90 हजार रुपये अलग-अलग स्थानों पर रखे हुए थे जिसमें से करीब 1 लाख रुपये अज्ञात लुटेरे लूट ले गए हैं,

और दूसरे स्थान पर रखा 90 हजार पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। लेखा-जोखा का मिलान कराया जा रहा है।भट्ठा मुंशी अंकित पुत्र हरिश्चंद्र के द्वारा स्थानीय थाने पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ तहरीर दी गई है।
रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: