विद्यालय में सर्वसम्मति से हुआ समिति का गठन

न्यूज 22 इंडिया
सूरतगंज बाराबंकी
स्थानीय खण्ड शिक्षा क्षेत्र सूरतगंज की ग्राम पंचायत रामपुर तेलियानी में स्थित कंपोजित विद्यालय में बीते गुरुवार को विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

जिस बैठक में अभिभावक और विद्यालय के प्रधानाध्यापिका सहित सहायक अध्यापक भी मौजूद रहे। वही इस कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षक रणबीर सिंह ने की, जिसमें सर्वसम्मति से विद्यालय प्रबंध समिति का अध्यक्ष कंधई को सचिव विद्यालय की प्रधानाचार्य संगीता यादव को तो उपाध्यक्ष मोहसिना को मनोनीत किया गया।

अपने संबोधन में विद्यालय प्रबंध समिति की सचिव संगीता यादव ने कहा शिक्षा प्रकाश के समान है जिसे अभिभावक और शिक्षकों को मिलकर इस प्रकाश को बढ़ाने की जरूरत है। वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रणवीर सिंह ने कहा शिक्षा समाज में उस चाबी के समान है जिससे सभी ताले खुल सकते हैं।

अर्थात शिक्षा का दीप तमाम अंधेरों को समाप्त करने की कुव्वत रखता है। इस अवसर पर सुधीर सिंह, गरिमा, निधि, प्रिया वर्मा, संदीप कुमार पांडे, शैलजा सिंह, रामनरेश सिंह, सत्या सिंह, इंद्रजीत, अंजू देवी, उत्तरेश कुमार, केशव राम,

अनीता देवी, सुनीता देवी, काजल, नीलम सिंह, नन्ही, सीमा सोनी, सुमन, सरिता देवी, कृष्ण पाल सिंह, सावित्री, आदि शिक्षक सहित अभिभावकगण मौजूद रहे।
रिपोर्ट-सत्यवान पाल

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: