ग्राम पंचायत सचिव पर लगा ग्राम पंचायत के विकास कार्यों में बाधा डालने का आरोप

न्यूज 22 इंडिया
बाराबंकी उत्तर प्रदेश
जिले के विकासखंड सिद्धौर क्षेत्र के तीन ग्राम प्रधानों ने हैदरगढ़ विधायक से शिकायत कर ग्राम पंचायत में तैनात ग्राम पंचायत सचिव पर अभद्र भाषा एवं विकास कार्यों में बाधा डालने का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग की है ।

सिद्धौर ब्लाक की ग्राम पंचायत नसीरपुर ग्राम प्रधान विपिन कुमार, बुधनई प्रधान पूनम देवी,डिघावा प्रधान जितेन कुमार की ग्राम पंचायत में तैनात ग्राम पंचायत सचिव कुलदीप कुमार वर्मा जो अभद्रता के लिए चर्चित हैं।

शुक्रवार को हैदर गढ़ विधायक दिनेश रावत से शिकायत की है कि वह ग्राम पंचायत में होने वाले विकास कार्यों में बाधा डालते हैं और यदि उनसे कुछ कहा जाता है अभद्रता करते हुए गाली गलौज करते हैं और कहते हैं कि तुम्हें जो करना है वह करो इसके पहले भी कई बार इस ग्राम पंचायत सचिव पर अभद्रता का आरोप लग चुका है।

हाल ही में एक महिला ग्राम प्रधान से व्यवस्था का मामला प्रकाश में आया था लेकिन गुलाब के कुछ कर्मचारियों की माता से मामला तय करा दिया गया था ग्राम पंचायत कुलदीप कुमार वर्मा की तानाशाही काफी चर्चित है इसको लेकर ग्राम प्रधान काफी परेशान है।

हैदरगढ़ विधायक ने खंड विकास अधिकारी से वार्ता कर अभद्रता करने वाले ग्राम पंचायत सचिव के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए
खंड विकास अधिकारी सिद्धौर यशोवर्धन सिंह का कहना है ग्राम पंचायत सचिव कुलदीप कुमार ने ग्राम प्रधानों से अभद्रता की है तो यह बिल्कुल गलत है यदि ऐसा है तो पूरे प्रकरण की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट-मोहम्मद अजमल

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: