लापता व्यक्ति का लखनऊ में मिला शव, तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज

न्यूज 22 इंडिया
फतेहपुर, बाराबंकी
बीते लगभग 20 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए व्यक्ति का लखनऊ में मिला क्षत-विक्षत शव परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 3 लोगों पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शुरू की छानबीन।

आपको बता दें, कि फतेहपुर थाना क्षेत्र के नऊहार निवासी लवकुश (30) पुत्र हीरालाल बीते 5 जनवरी को मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के बिहुरा चौराहे से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

परिजनों ने लवकुश की काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाने पर पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई।

बीती 24 तारीख को लखनऊ के बीबीडी थाना क्षेत्र अंतर्गत कठौता रजबहा में एक अज्ञात क्षत-विक्षत शव पाया गया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए विभिन्न माध्यमों से मृतक की पहचान कराने की काफी कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

जिसके बाद पुलिस नें शव का दाह संस्कार करवा दिया। आज फतेहपुर पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो परिजनों को लखनऊ पुलिस से संपर्क करा कर पहचान कराई जिसके बाद परिजनों ने लवकुश के रूप में मृतक की पहचान की।

कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार पांडेय का कहना है, कि मामले में परिजनों की तहरीर पर राजेंद्र यादव, पवन वर्मा, नरेंद्र कश्यप के विरुद्ध हत्या की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है।
रिपोर्ट-सचिन कुमार

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: