आंधी बारिश से यातायात विद्युत सहित अन्य व्यवस्थाएं हुई बाधित

न्यूज 22 इंडिया
रामनगर बाराबंकी
अचानक तेज आंधी बारिश से यातायात विद्युत सहित अन्य व्यवस्थाएं हुई बाधित जगह जगह जलभराव व पेड़ों के गिरने से राहगीरों को हुई परेशानी।

तहसील वा सहादतगंज जर जर मार्ग व जलभराव से आने जाने वाले राहगीरों को परेशानियों से गुजरना पड़ा यह मुख्य मार्ग होने के कारण जिले से लेकर तहसील के सभी अधिकारी इसी मार्ग से होकर गुजरते है।

लेकिन आज तक इस जर्जर मार्ग का सुद्धीकरण नही करवाया जा सका है। इसी तरह मोहल्ला लखरौरा स्थिति कालोनी जाने वाला मार्ग कई वर्षों से जर्जर पड़ा है।

यहाँ पर भी जलजमाव की स्थिति बनी है यह मार्ग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जाता है जिसके चलते एम्बुलेंस के द्वारा मरीजों को भी इसी मार्ग से लाया जाता है।

जर्जर मार्ग पर हल्की बारिश के कारण जलजमाव हो गया है जिससे इन मार्गों से निकलने वाले राहगीर व मरीजों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वही तेज आंधी पानी के चलते थाना रामनगर के ग्राम कटियारा के निकट बाराबंकी बहराइच हाइवे पर पेड़ गिरने के कारण घंटो जाम जैसी स्थित बनी रही।

वही तूफानी हवाओं के झोंको से होल्डिंग टीन सेट फट कर उड़ गई। वही मेंथा किसानों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी किसानों का कहना था कि इस बारिश से मेंथा में लगने वाले कीड़ों छुटकारा मिलेगा यह बारिश नहीं मेंथा के लिए वरदान साबित हुई है।

तेज हवाओं व बारिश के चलते विद्युत व्यवस्था चरमरा गई है। रामनगर विद्युत केंद्र की बाराबंकी से आई मेन लाइन में आई खराबी के चलते कस्बा व ग्रामीण क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति पूर्ण रूप से ठप हो गई।

हालांकि विद्युत विभाग के कर्मचारी तेज हवाओं के चलते जगह-जगह पेड़ गिरने के कारण लाइनों में आई खराबी को दुरुस्त करने में युद्ध स्तर पर जुट गए। वही मेन लाइन की पेट्रोलिंग का कार्य किया जा रहा है।

रिपोर्ट-बद्री विशाल अवस्थी

Loading

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: